देहरादून। शिव सेना की युवा सेना इकाई के जिलाध्यक्ष सचिन दीक्षित ने कहा है कि पत्रकारों के उत्पीड़न के खिलाफ संघर्ष किया जायेगा। 
पत्रकार वार्ता करते युवा सेना के पदाधिकारी।
उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विभिन्न चैनलों के रिपोर्टर एवं सम्पादक के ऊपर पिछले माह फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कराया गया है जिसकी जितनी निंदा की जाये वह कम है। उनका कहना है कि पेयजल अभियंता सुजीत कुमार विकास के द्वारा पूर्व में किये गये भ्रष्टाचारों की जांच कराते हुए तथा उनकी पत्नी के नाम करोड़ों रूपये की संपत्ति की भी सीबीसीआईडी से जांच कराते हुए भ्रष्टाचारियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही किये जाने की आवश्यकता है। एक सप्ताह के भीतर इस मामले की सीबीसीआईडी जांच की अनुमति सरकार नहीं देती है तो सड़कों पर उतरकर जनांदोलन किया जायेगा। इस अवसर पर युवा सेना के प्रदेश महासचिव व प्रवक्ता भूपेन्द्र भटट ने कहा कि देश के चैथे स्तम्भ पर हमला कर पत्रकारों को उनकी आजादी से दूर करने की कोशिश की जा रही है जिसका युवा सेना कडे शब्दों मंे निंदा करता है और इस प्रकरण की शीघ्र ही सीबीसीआईडी से जांच कराते हुए दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए। 

पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष राहुल चैहान, सचिन दीक्षित, भूपेन्द्र भटट, नंदन रावत, बीना संधु, सुनीता कश्यप, जुगनू सिंह, सरदार विक्रम सिंह आदि मौजूद थे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours