गाजियाबाद । समाज सेवी सगठन श्री कैवल्य सेवा संस्थान जोधपुर राजस्थान द्वारा जोधपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्तर के स्टार वुमन एचीवर अवॉर्ड 2017 के लिए गाजियाबाद वैशाली से गढवाली मूल की लेखिका रामेश्वरी नादान जो की एक गृहणी होने के साथ साथ एक लेखिका भी है।
 
गढवाली मूल की लेखिका (कवियत्री) रामेश्वरी नादान
पारिवारिक जिम्मेदारियो के बीच लेखन के लिय समय निकालना ओर बिना मंच पर गये एकांत रुप से लेखन करते जाना उनका एक सराहनीय कार्य है। अपने लेखन से सामाजिक विषयों पर प्रहार और नारी शक्तिकरण को बढावा देना उन्हे आम महिला से खास बनाता है .इसी आधार पर उनके  नाम का चयन किया गया है ।

अवॉर्ड कार्यक्रम आयोजक निशा राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया की 26 नवम्बर को जोधपुर में आयोजित होने वाले स्टार वुमन एचीवर अवॉर्ड समारोह में देश प्रदेश की विशिष्ठ योग्यता रखने वाली महिलाओं को राजस्थान वित्त आयोग अध्यक्षा डॉ ज्योति किरण शुक्ला , साध्वी नवल बाईसा, समाज सेवी श्रीमती नोनंद कंवर शेखावत(धर्मपत्नी केंद्रीय मंत्री श्री गजेंद्र सिंह शेखावत) , डॉ मेघना शर्मा, हरियाणा से वीना अरोड़ा (राष्ट्रीय समाज सेविका), वुमन पॉवर सोसायटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनीका अरोड़ा सहित विशिष्ठ अतिथियों के हाथों सम्मानित किया जायेगा ।
लेखन के क्षेत्र में कवयित्री  लेखिका रामेश्वरी नादान के नाम का चयन किया गया है और रामेश्वरी नादान को राजस्थान जोधपुर में 26 नवम्बर को स्टार वुमन एचीवर अवॉर्ड समारोह में रास्ट्रीय स्टार वूमन एचीवर अवॉर्ड 2017 से नवाजा जायेगा ।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours