टिहरी गढ़वाल / म.आ.त.संवाददाता (वीरेंद्र वर्मा )। कैम्पटी चडोगी व कैम्पटी बाईपास मोटर मार्ग पर धारगांव के समीप संकरी व तंग सडक होने के कारण आए दिन वाहनो के दुर्घटना होने  की संभावनाए बनी रहती है। क्षेत्र की जनता लगातार लोनिवि विभाग से इसका समाधान करने की माँग कर रही है लेकिन विभाग सुध लेने को तैयार नहीं है ।
बता दें लोक निर्माण विभाग स्थायी खण्ड थत्यूड़ के चलते कैम्पटी चडोगी मोटर मार्ग लगभग १६ साल पहले बनने के बाद भी आज तक एलबीआर से मोटर सडक मे तब्दील नहीं हो पाया है। जबकि स्थानीय और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि लगातार एलबीआर मोटर मार्ग से पूर्ण मोटर मार्ग मे तब्दील करने की माँग करते आ रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद लगता है लोनिवि विभाग इस तंग सड़क पर किसी बड़ी दुर्घटना का इन्तजार कर रहा हैं । डेढ माह पहले भी इसी जगह पर एक यात्रियों की बस के सड़क से बाहर लटक जाने से यात्रियों में अफरा तफरी मच गई थी। किसी तरह पुलिस फोर्स व स्थानीय लोगों ने बस में सवार यात्रियों को बचाया था । 

गत बुधवार रात्रि भी इसी स्थान पर एक पिकअप सड़क के बाहर लटक गई, जिसमे सवार आधा दर्जन लोगों की सांसे अटक गई थी, किसी तरह से रात्रि में लोगों ने पिकअप को डम्फर से बांधा व दर्जनों लोगो की जान बचाई। इसके बावजूद विभाग की उदासीनता लगातार बनी हुई हैं । 

लगवाल गाँव ग्राम प्रधान सुरेन्द्र रावत ने लोनिवी विभाग को चेतावनी दी, कि यदि शीघ्र तंग सड़क को दुरस्त नहीं किया गया तो विभाग के खिलाफ व्यापक आन्दोलन किया जाएगा।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours