कैम्पटी/टिहरी गढ़वाल: मसूरी आज तक संवाददाता (वीरेंद्र वर्मा), पर्यटन नगरी मसूरी के पर्यटक स्थल कैम्पटी के हेलीपेड़ से हेलीकाप्टर सेवा का शुभारंभ किया गया है, जो कि एक निजी कंपनी के द्वारा शुरू की गयी है।


रविवार से एक महीने के लिए यह सेवा एक निजी कम्पनी द्वारा शुरू की गई है। पहली बार शुरू की गयी हेली सुविधा का विधिवत उद्घाटन ग्राम प्रधान प्रतिनिधि प्रीतम रांगड द्वारा किया गया। इसके तहत पर्यटक हिमालय दर्शन, कैम्पटीफाल, मसूरी, यमुनाघाटी सहित अन्य पर्यटक स्थलों के दर्शन कर सकेगें। इस सेवा से पर्यटको व स्थानीय लोगो में खुशी का माहौल है।  

स्थानीय लोगो का मानना है कि यदि यह हैली सेवा सफल हुई तो इससे पर्यटको की संख्या में पहले से अधिक इजाफा होगा और क्षेत्र में रोजगार में भी वृद्धि हो सकेगी। 

कम्पनी के प्रबंधक सुभाष अत्थवाल ने बताया कि पर्यटकों की सुविधा को देखते हुए हैली सेवा को प्रयोग के तौर पर एक महीने के लिए शुरू किया जा रहा है, जिसका किराया प्रति व्यक्ति तीन से चार हजार रुपये तय किया गया है। 

इस मौके पर हेलीकाप्टर के पायलेट कैप्टन प्रताप, अंकित शर्मा, कैम्पटी थानाध्यक्ष मनोज नेगी, पूर्व प्रधान कमल सिंह रावत, व्यापार मण्डल अध्यक्ष सुन्दर सिह रावत, मुकेश पंवार योगेश नौटियाल, सुरेन्द्र पंवार, सुमन नौटियाल व अनेक लोग मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours