मसूरी, मसूरी आजतक ब्यूरो: उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि प्रचंड बहुमत की सरकार जनभावनाओं के अनुरूप गैरसैण को स्थायी अथवा ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाती है तो सरकार का यह निर्णय इतिहास के पन्नो में दर्ज होगा. वहीँ उन्होंने सरकार के कामकाज पर भी संतोष व्यक्त किया और पूर्व सीएम हरीश रावत के द्वारा सरकार पर किये जा रहे हमलो के सवाल पर उन्हें सुझाव दिया व कहा कि पूर्व सीएम को सरकार के बनते ही सरकार पर हमलावर होना न्यायोचित नही है. सरकार को कम से कम एक साल का समय देना चाहिए.
भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के साथ चर्चा करते विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल
बुधवार को भाजपा मंडल महामंत्री खुशाल राणा की पुत्री के शादी समारोह में मसूरी पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि जैसे की उत्तराखंड निर्माण से ही पूरे प्रदेश की जनता चाहती है कि गैरसैण को स्थायी राजधानी बनाया जाना चाहिए, वे भी प्रदेश की जनता की भावनाओं के अनुरुप उत्तराखंड की राजधानी को गैरसैण बनाने के पक्ष में हैं, चाहे वह स्थायी रूप से ग्रीष्मकालीन राजधानी ही क्यों न हो, यदि सरकार ऐसा करती है जो कि सरकार पहले भी स्पष्ट कर चुकी है, तो यह निर्णय इतिहास के पन्नो में दर्ज होगा.
वहीँ अग्रवाल ने बताया कि आगामी गैरसैण विधानसभा सत्र की तैयारियां भी पूरी की जा चुकी हैं. जिसके लिए तमाम सुविधाओं उपलब्ध कराई जायेंगी. उन्होंने सरकार के कामकाज पर संतोष व्यक्त किया व कहा कि पहली बार कोई सरकार घोषणाओं के बजाय काम करने में विश्वास कर रही है और पूरे पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही है. वहीँ पूर्व सीएम हरीश रावत के द्वारा सरकार पर किये जा रहे हमलो पर पत्रकारों द्वारा किये गये सवाल पर उन्होंने कहा कि हरीश रावत प्रदेश के बहुत ही वरिष्ठ नेता व अनुभवी नेता हैं. वे उनका सम्मान करते है और उनके हमलो पर कोई टिप्पणी नही करना चाहते है. फिर भी उनका पूर्व सीएम के लिए एक सुझाव है कि सरकार बनते ही सरकार पर हमलावर होने के बजाय कम से कम प्रदेश सरकार को एक साल का समय देना चाहिए. यदि ऐसा है तो श्री रावत ने खुद सीएम रहते अपने कार्यकाल में क्यों काम नही किये.

इस दौरान श्री अग्रवाल ने भाजपा मसूरी मंडल के कार्यकर्ताओं से भी मुलाक़ात की और पार्टी की गतिविधियों सहित अनेक मुद्दों पर उनसे चर्चा की. इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, मीरा कैंतुरा सकलानी, महिला मोर्चा महामंत्री अनीता पुंडीर, कैंट सभासद पुष्पा पडियार, राजेन्द्र रावत, धर्मपाल पंवार, अनिल गोदियाल, मनीष कुकसाल, वीरेंद्र राणा सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours