टिहरी गढ़वालमसूरी आज तक संवाददाता (वीरेंद्र वर्मा), राजकीय इंटर म्याणी( जाखधार) के खेल मैदान में युवा विकास संगठन म्याणी लालूर द्वारा विशाल खेलकूद एवं सांस्कृतिक समारोह का आयोजन किया गया। जिसका का विधिवत उद्घाटन बामु देवी क्षेत्र पंचायत सदस्य बिरोड मीरा कैंतुरा व प्रधान ढकरोल अनिल कैन्तुरा ने सयुक्त रुप से किया। कबड्डी का प्रथम मैच राजकीय इंटर कॉलेज म्याणी व रघुनाथ क्लब म्याणी के बीच हुआ जिसमें राजकीय इंटर कॉलेज म्याणी विजयी रहा ।
 
 खेलकूद एवं सांस्कृतिक समारोह का शुभारम्भ करते अतिथिगण
बृहस्पतिवार को राजकीय इंटर कॉलेज म्याणी जाखधार के खेल मैदान में युवा विकास संगठन म्याणी लालूर में मुख्य अतिथि बामा देवी क्षेत्र पंचायत सदस्य बिरोड, मीरा कैंतुरा प्रधान ढकरोल मे किड़ा सांस्कृतिक समारोह का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया क्षेत्र पंचायत सदस्य बामु देवी ने कहा इस तरह के आयोजन क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए जरूरी है और युवाओं द्वारा जो एक कार्यक्रम किया जा रहा है यह क्षेत्र के युवाओं के लिए क्षेत्र की जनता के लिए बहुत ही एक सुंदर सोच है । अनिल कैन्तुरा ने कहा कि हमारी क्षेत्र से युवा जिस तरह खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं मैं उन सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं और आप ऐसे ही निरंतर खेल को जारी रखें नवयुवकों द्वारा किया गया समारोह  विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है । 

इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य बामो देवी, मीरा कैंतुरा प्रधान ढकरोल ,अनिल कैन्तुरा,नीरज कर्णवाल ,सूरत सिंह सजवाण, राजेश सजवाण ,दिनेश पंवार,गरीब दास ,खजान सिंह ,मुना पंवार, मनवीर पंवार ,राजवीर पंवार, आदि उपस्थित थे
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours