मसूरी, मसूरी आज तक ब्यूरो: एक सप्ताह के भीतर शहर में चोरी की दूसरी घटना होने से स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने लगे हैं। माल रोड स्थित चिक-चोकलेट के पास भाजपा कार्यकर्ता रमेश खंडूरी की दुकान में चोरो ने लाखो के सामान और नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया। दुकान में चोरी की घटना की घटना से स्थानीय लोगो व व्यापारियों ने मसूरी नाराजगी व्यक्त की है । 
जानकारी के मुताबिक सोमवार को चोरी की घटना का पता तब चला जब पीड़ित दुकानदार सुबह अपनी दुकान खोलने पहुंचा।  रमेश खंडूरी ने बताया कि सुबह के समय जब वह दुकान खोलने के लिये गए तो उन्होने देखा कि दुकान के शटर में लगे ताले गायब है, जब उन्होंने शटर खोला तो दुकान के अंदर का हाल देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने बताया कि दुकान का सारा समान बिखरा हुआ था और गल्ले में रखे हजारो रूपये व कीमती समान भी गायब है। जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी और सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस भी मौके पर पहुची तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में एसआई मुकेश डिमरी ने कहा है कि घटना की गहन छानबीन की जाएगी व शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा और उसके आधार पर जांच में जो भी तथ्य सामने आयेंगे, उसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। 
वहीँ चोरी की घटना की सूचना मिलते ही भाजपा मसूरी मंडल के कार्यकर्ताओं व स्थानीय व्यापारियों ने चोरी की घटना की निंदा की व शीघ्र चोरो की गिरफ्तारी की मांग की है। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, मसूरी व्यापार मंडल अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि मसूरी पुलिस को रात्री के समय गश्त बढ़ने के साथ ही मसूरी में बाहर से आये लोगो का वैरिफिकेशन करनी चाहिए। उन्होंने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि मसूरी में पुलिस की लापरवाही के कारण चोरो के हौसले बुलंद हैं। वहीँ भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि इस सम्बन्ध में जल्द ही एक प्रतिनिधि मंडल के साथ पुलिस के उच्च अधिकारियों से मिलकर कानून व्यवस्था को दुरस्त करने का आग्रह करेगे। व चोरी की घटनाओं का खुलासा करने व चोरो को गिरफतार करने की मांग करेंगे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours