मसूरी, मसूरी आज तक ब्यूरो: मिस इंडिया इको इंटरनेशनल ख्याति शर्मा मार्च के अंतिम सप्ताह में मिस इको इंटरनेशनल पेजेंट प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए मिस्र जायेंगी, जहाँ वह प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। ख्याति शर्मा ने बताया कि मिश्र में 85 देशों से आई सुंदरियों के साथ उनका मुकाबला होगा, जिसमे वे उत्तराखंड के पारंपरिक परिधानों नथ, गलोबंद आदि के साथ अपने हुनर का प्रदर्शन करेंगी।
मिस इंडिया इको इंटरनेशनल ख्याति शर्मा का  बुके देकर स्वागत करते पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल
बृहस्पतिवार को यहाँ शरदोत्सव में मसूरी पहुंची ख्याति शर्मा ने पत्रकारो को बताया कि वह बचपन से ही उनका सपना एक स्टार बनने का है। उन्होंने बताया कि मिस इंडिया इको इंटरनेशनल के बाद उन्हें कई एलबम और मूवी के ऑफर आए, लेकिन अभी उनका लक्ष्य मिस इको इंटरनेशनल को जीतना है। भविष्य में वे अभिनय के क्षेत्र में अपना कॅरियर बनाना चाहती हैं, लेकिन संभव यह भी है कि वह एक रिसर्च डॉक्टर है, तो हो सकता है वे डॉक्टर ही बने। 
ख्याति ने बताया कि वह जल्द ही उत्तराखंड की एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म में नजर आएंगी। जो कि उत्तराखंड के मंदिर, पारंपरिक भेषभूषा व नृत्य आदि पर बनाई जानी है। ख्याति ने बताया कि पेजेंट प्रतियोगिता में एक नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड होता है। इसमें वह उत्तराखंड के पारंपरिक परिधान नथ, गलोबंद पहनेंगी। उन्होंने कहा कि दुनिया के सामने अपनी संस्कृति का प्रदर्शन करने पर गर्व और खुशी महसूस होती है।
वहीँ उन्होंने कहा कि जो युवा माडलिंग के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहते है उनमे सबसे पहले आत्म विश्वास होना चाहिए, यदि आत्मविश्वास है तो कुछ भी असम्भव नहीं है
 बता दें कि ख्याति मॉडल के साथ ही रिसर्च डॉक्टर भी है। व 2000 में मिस दून और 2013 में मिस उत्तराखंड का खिताब जीत चुकी हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours