देहरादून। अभी कुछ ही दिन पहले हेमा करासी नेगी के रिलीज हुए नए गीत एल्बम ‘बगछट मन’ वीडियो ने यूटूयूब पर धूम मचा रखी है। एक एल्बम ने को यू -ट्यूब पर मात्र एक ही महीने में ही तीन लाख से अधिक लोगों ने पसंद ही नहीं किया बल्कि डाउनलोड भी किया है।

‘बगछट मन’ के गीतों को गिर गेंन्दुआ से फेम में आयी उत्तराखंड की लोक गायिका हेमा नेगी करासी ने स्वर दिया है और उनके साथ इस गीत में साथी गायक के रूप में रामेश्वर गैरोला की शानदार आवाज ने गाने में चार चाँद लगा दिए। संगीत की इस धमाकेदार जोड़ी ने उत्तराखंड के इतिहास में एक नया मुकाम हासिल किया है। 

यह उत्तराखंड की शायद पहली जोड़ी होगी जिसको लोक गायन के क्षेत्र में श्रोता बहुत ही पसंद कर रहे हैं। यहाँ यह भी उल्लेखनीय है कि अभी तक जागर शैली में गीत गाने वाली हेमा नेगी करासी का यह गीत जरा हटकर है जिसे युवा पीढ़ी के लिए एक नये अंदाज में हेमा ने अपने मधुर स्वरों से सजाकर गाया है। ‘बगछट मन’ के गीतों को को सुप्रसिद्ध लोग गायिका हेमा नेगी करासी ने लिखा है और रामेश्वर गैरोला ने अपनी सुन्दर आवाज से इस गीत को संगीत से सजाया है। इस वीडियो में उत्तराखंड के लोकप्रिय अभिनय कलाकार  संजय सिलोडी और आदिति उनियाल ने अभिनय किया है। तकनीकी तौर पर कुशल  कैमरामैन अमित शर्मा ने इस एल्बम की वीडियोग्राफी की है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours