मसूरी, मसूरी आज तक ब्यूरो: हवा फाउंडेशन और आईटीबीपी के संयुक्त तत्वाधान में आईटीबीपी परिसर में स्तन कैंसर शिविर का शुभारंभ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट ने किया। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास विरोधी है और प्रधानमंत्री जब भी उतराखंड आते है, तो राज्य को कुछ न कुछ देकर जाते है।
स्तन कैंसर शिविर में उपस्थित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट
रविवार को स्तन कैंसर शिविर में सीएमआई अस्पताल से आये चिकित्सकों महेश कुडियाल और सुमिता प्रभाकरन ने लगभग 50 महिलाओं का स्वास्थ्य परिक्षण किया गया। इस अवसर पर ITBP के कम्मांडेंट परमिंदर सिंह भी मौजूद रहे
इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट ने आईटीबीपी द्वारा लगाये गये शिविर की सराहना करते हुए कहा कि आईटीबीपी ने स्तन कैंसर शिविर आयोजित करके एक पुनीत कार्य किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री के मसूरी दौरे के सवाल पर कहा कि ये प्रधानमंत्री सिर्फ एलबीएस अकादमी आ रहे है। उन्होंने कहा कि एक रात वे मसूरी में रूकेंगे ये बडी बात है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास विरोधी है और विपक्ष का चश्मा खराब हो गया है, इसीलिए उसे भाजपा सरकार के विकास कार्य दिखाई नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जब भी उतराखंड आते है, तो राज्य को कुछ न कुछ देकर जाते है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब भी प्रधानमंत्री ने राज्य की हर संभव मदद करने का भरोसा दिया था, लेकिन कांग्रेसनीत सरकार ने राज्य हित में अपना हाथ आगे नहीं बढाया। उन्होंने बताया कि जब मै पहली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहा, तब से  हमेशा स्वास्थ्य सेवाओ से जुडा रहता हुं और जहां भी मुझे बुलाया जाता है, वहां अवश्य जाता हूँ। 
भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट
भट्ट ने कहा पहाडो में डाक्टरों की कमी को दूर करने के लिए सरकार कार्य कर रही है। वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रेरणा से देश भर में 31 अक्टुबर को आयोजित होने वाली रन फॉर युनिटी में देश के प्रधानमंत्री सहित राज्यों के मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक एवं सभी देशवासी एक जुट होकर रन फॉर युनिटी में प्रतिभाग करेंगे। 
दूसरी ओर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मसूरी के एक होटल में भाजपा कार्यक्रताओं से मुलाकात कर केंद्र और राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। वहीं उन्होंने आने वाले निकाय चुनाव के लिए भी कार्यकर्ताओं में उर्जा भरी। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मसूरी दौरे की तैयारियों का जायजा लेने वे एलबीएस अकादमी गये और वहां पर अकादमी के अधिकारियों से वार्ता की। 
इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, मदन मोहन शर्मा, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, राकेश रावत, अजय रमोला, मीरा सकलानी, सरोजनी कैंतुरा, धर्मपाल पंवार, गंभीर पंवार, अरविंद सेमवाल, आशीष जोशी, अमित भटट, मनीष कुकशाल, विजय बिन्द्वाल, आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours