देहरादून। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों के विरोध में प्रदर्शन करते हुए सरकार का पुतला फूंका। उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

सपा कार्यकर्ता भाजपा सरकार का पुतला फूंकते हुए।
सपा कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष आलोक राय के नेतृत्व में कार्यकर्ता पार्टी के परेड ग्राउंड स्थित प्रदेश कार्यालय में इकटठा हुए और वहां से केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ रैली निकालकर लैंसडाउन चैक पहंुचे। वहां पर उन्होंने केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते पुतला फूंका।

उनका कहना था कि लोकसभा चुनाव के समय भाजपा ने जनता से कई वायदे किये लेकिन आज तक उन वायदों को पूरा नहीं किया गया है। चुनावी वायदों का ेदरकिनार करते हुए आम आदमी का जीना दुश्वार कर दिया है और नोटबंदी के बाद जीएसटी ने गरीब की कमर ही नहीं तोडी बल्कि लाखों युवाओं को बेरोजगार कर दिया। आज आम आदमी और गरीब होता जा रहा है और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष क अमित शाह के पुत्र जय शाह की अकूत संपत्ति हो रही है। भ्रष्टाचार पर जीरो टाॅलरेंस की बात करने वाले प्रधानमंत्री के सारथी अमित शाह भ्रष्टाचार में डूबे हुए है और उत्तराखंड की भाजपा सरकार के नये नये आयाम स्थापित हो रहे हैं। राज्य में एनएच 74 भूमि घोटाले की सीबीआई की जांच नहीं की जा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने विधानसभा में सीबीआई जांच की बात कही थी लेकिन आज तक किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई है। घोटाले को उजागर करने वाले अधिकारी को जान का खतरा है। अभी बीते दिनों जिस प्रकार से सुनियोजित ढंग से भाजपाई गुंडों ने एक सुनियोजित ढंग से वामदल के कार्यालय में घुसकर सरेआम मारपीट की और इस घटना की जितनी निंदा की जाये वह कम है। पुतला फूंकने वालों में आलोक राय, रूपेन्द्र कुमार, अनुज, देवेन्द्र, हरीश सिंह, मौहम्मद हनीफ सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours