देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की है। वहीँ राज्यपाल डाॅ. कृष्णकांत पाल ने वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि पर उनका भावपूर्ण स्मरण किया है। 

वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने देश की आजादी में उनके योगदान को अविस्मरणीय एवं अद्वितीय बताया है। उन्होंने कहा कि वीर नायक वीर चंद्र सिंह गढ़वाली की शख्सियत और उनके योगदान को सदैव याद किया जायेगा। वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली ने अंग्रेजों के आदेश को न मानते हुए अपने ही लोगों पर गोली चलाने से इनकार कर एक नई क्रांति को जन्म दिया था। वे अपने बुलंद इरादों की वजह से किसी के आगे नहीं झुके। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार 1 अक्टूबर, 2017 को वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि के अवसर पर पीठसैंण, पौड़ी गढ़वाल में अपराह्न 12.40 बजे वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली के स्मारक का शिलान्यास करेंगे।
राज्यपाल ने गढ़वाली को याद किया

राज्यपाल डाॅ. कृष्णकांत पाल ने वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि पर उनका भावपूर्ण स्मरण किया है। वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में राज्यपाल डाॅ.कृष्णकांत पाल ने कहा कि देश की आजादी में उनके योगदान को सदैव याद किया जायेगा।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours